0
(0)

नवगछिया अनुमंडल कार्यालय में निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ अखिलेश कुमार की अध्यक्षता में विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बैठक आयोजित की गई.

बैठक में गोपालपुर विधानसभा के सभी सहायक निर्वाचित पदाधिकारी एवं प्रखंड कृषि पदाधिकारी व कृषि समन्वयक शामिल हुए. एसडीओ ने बैठक के दौरान सभी सहायक निर्वाची पदाधिकारी से चुनाव को लेकर की जा रही तैयारी की समीक्षा की. इस दौरान उन्होंने ने सभी बूथों पर शौचालय, बिजली, पानी, रैम्प की सुविधा के संदर्भ में जानकारी ली. उन्होंने कहा कि जिस भी बूथ कुछ कमियां रह गई है उसे दूर कर लें.

एसडीओ ने कहा कि चुनाव को लेकर मतदान से पूर्व सभी मतदान केंद्र के भवनों को सेनेटाइज किया जाना है. इसको लेकर भी प्रशासनिक स्तर से तैयारी कर ली गई है. प्रखंड कृषि पदाधिकारी एवं कृषि समन्वयक को मतदान केंद्र के सेनेटाइज करने की जिम्मेदारी दी गई है.

मतदान केन्द्र पर सेनिटाईजेशन को लेकर प्रखंड कृषि पदाधिकारी एवं कृषि समन्वयक से की जा रही तैयारी की समीक्षा की गई. उन्होंने कहा कि कृषि पदाधिकारी व कृषि समन्वयक को मतदान के पूर्व सभी बूथों को सेनेटाइजर करने की व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: