0
(0)

नवगछिया एसडीपीओ कार्यालय में एसडीपीओ दिलीप कुमार की अध्यक्षता में मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया. मासिक अपराध गोष्ठी में एसडीपीओ ने बीते माह हुए थाना क्षेत्रों में अपराधिक घटनाओं की समीक्षा की इस दौरान उन्होंने थानाध्यक्ष को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

एसडीपीओ ने थाना बार कांडो की समीक्षा की एवं लंबित कांडों को अविलंब निष्पादित करने का निर्देश दिया. एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा कि बैठक में थानाध्यक्षों को आगामी विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हो इसको लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए है. थानाध्यक्ष के अपने अपने क्षेत्र में संघन गश्ती एवं चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है.

जघन्य आपराधिक घटनाओं फरार चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने एवं थाना क्षेत्र में चल रही हर गतिविधियों पर निगरानी करने का निर्देश दिया गया है. एसडीपीओ ने कहा कि चुनाव के दौरान पुलिस हर गतिविधि पर निगरानी कर रही है. चुनाव में व्यवधान करने वालो पर पुलिस निगरानी कर रही है ऐसे लोगो पर पुलिस स्तर से कार्रवाई भी की जा रही है.

चुनाव के मद्देनजर अपराधियों सीसीए की कार्रवाई की जा रही है. निरोधात्मक कार्रवाई भी की जा रही है. चुनाव के दौरान पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था रहेंगे. पैरा मेलेट्री की तीन कंपनी रविवार को नवगछिया पहुच चुकी है. अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पैरा मेलेट्री के साथ छापेमारी अभियान चलाया जाएगा. चुनाव को लेकर छह स्टेटिक सर्वलेन्स की टीम कार्य कर रही है. जिसके द्वारा वाहनों की जांच की जा रही है. दोनों विधानसभा में तीन तीन स्टेटिक सर्वलेन्स की टीम को लगाया गया है.

बिहपुर विधानसभा में भवानीपुर चौक, महंथ स्थान चौक एवं खरीक ब्लॉक के पास प्रतिनियुक्त किया गया है. गोपालपुर विधानसभा में रंगरा, मकंदपुर चौक एवं तेतरी चौक पर स्टेटिक टीम को लगाया गया है.

फ्लाइंग स्क्वायड की टीम भी हर गतिविधियों पर निगरानी कर रही है. इसके साथ जिला पुलिस के द्वारा भी जगह जगह चेक पोस्ट बनाकर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. बैठक में सभी थाना के थाना अध्यक्ष एवं दोनो सर्किल के इंस्पेक्टर मौजूद थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: