5
(1)

नवगछिया के नई पुलिस लाइन में मासिक अपराध गोष्ठी आयोजित की । जिसमें एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बीते माह में हुए कांडो का उद्भेदन, ट्रायल, सम्पत्ति मूलक कांडो के उद्भेदन पर चर्चा की एव अभियुक्तों की गिरप्तरी के निर्देश दिए। कांडों के निष्पादन के साथ-साथ मामले दर्ज को लेकर के भी जानकारी लिया गया।एसपी ने कहा कि एलटीएफ द्वारा बरामद किए गये शराब के मामले में गिरफ्तारी पर भी चर्चा हुई इसके अलावा थाना प्रभारी द्वारा हत्या लूट एससी एसटी केस एवं पुलिस पर हुए हमले से संबंधित कांडों की समीक्षा की गई। इस मामले में गिरफ्तार हुए लोगों की जानकारी ली गई ।एसपी ने कहा कि अपराध गोष्ठी में अच्छा कार्य करने वाले पुलिस पदाधिकारियों को सम्मानित भी किया गया पुरस्कृत किया गया।

नवंबर जनवरी-फरवरी मैं अच्छा कार्य करने वाले को पुरस्कृत किया गया। निजी बैंक कर्मी के द्वारा ₹13लाख 30000 की लूट के उद्भेदन में लूट मामले में रंगरा गोपालपुर थानाध्यक्ष को पुरस्कृत किया।एसपी ने कहा कि 13.30 लाख रूपया लूट के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी रुपए बरामद करने के लिए रंगरा थाना अध्यक्ष मेहताब खान गोपालपुर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार को पुरस्कृत किया गया। एसडीपीओ को भी प्रशस्ति पत्र देकर पुरस्कृत किया गया है। एसपी ने रंगरा ओपी में ट्रक लूट की घटना में प्रशिक्षु दरोगा चन्वीर यादव ने त्वरित कारवाई कर लुटेरो की गिरप्तरी के साथ लुटा रुपया भी बरामाद किया ।

वही खरीक थानां के एक एएसआई ने गोली वारी कि परवाह नही करते हुए लुटपाट नकरने वाले लुटेरो को खदेड़कर पकड़ा के मामले में दोनो को पुरस्कृत किया गया।एसपी ने कहा कि हरनाथचक में दुकानदार की हत्या पैसों के लेनदेन को लेकर हुई है। वही नीजी विवाद में जगतपुर में युवक की हत्या कारण हुई है।जांच कि जा रही है जल्द ही दोनो मामले में गिरप्तरी होगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: