5
(1)




लेट्स इंस्पायर बिहार के प्रणेता आई० आई० टी० एन० व आईपीएस गृह विभाग बिहार सरकार के विशेष सचिव विकास वैभव युवा संवाद कार्यक्रम के तहत बिहार के युवाओं को प्रेरित करने के लिए विशेष अभियान का आह्वान करने के क्रम में नवगछिया के बाल भारती पोस्ट ऑफिस रोड के सभागार में आठ मई दोपहर 2:30 बजे दिन रविवार को युवाओं से वार्ता करेंगे। इस अभियान के अंतर्गत शिक्षा, क्षमता एवं उद्यमिता पर विशेष जोर दिया जा रहा है।

इसी क्रम में बिहार के युवाओं के लिए निःशुल्क शिक्षा एवं उद्यमिता के मार्ग को कैसे प्रशस्त किया जाए। इस पर विशेष व्याख्यान के लिए इंस्पायर बिहार के राष्ट्रीय संयोजक आलोक कुमार रंजन जो नवगछिया के ही मूल निवासी हैं एवं दिल्ली में देशभर के विद्यार्थियों को विधिक विषय पर मार्गदर्शन देते है।

वह भी अपना विचार साझा करेंगे । कार्यक्रम में स्थानीय लोगों एवं बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रतियोगियों एवं विद्यार्थियों को भी सम्मानित करने का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए श्रीधर महाराज, सुमित भगत, जेम्स फाइटर एवं रूप कुमार अधिवक्ता भी लोगों को लेट्स इंस्पायर बिहार अभियान से परिचित करा रहे हैं। विशेषकर युवाओं से बिहार में सकारात्मक भाव के साथ क्षमता एवं सहचार्य एवं समन्वय का संदेश संचारित कर रहे हैं । इस मौके पर डॉक्टर अनंत विक्रम, मनोज केजरीवाल, राहुल राजवंशी आदि मौजूद थे ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: