2.3
(3)

नवगछिया के विक्रमशिला सेतु पथ पर जगतपुर गांव के पास हुए सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो महिलाओं की मौत हो गयी जबकि एक युवक के घायल हो जाने की सूचना है. मिली जानकारी के अनुसार मृतिका भवनपुरा निवासी इंद्रदेव मंडल की पत्नी 40 वर्षीय पूनम देवी और खगड़िया के पौरा ओपी थाना क्षेत्र के श्रीकांत सिंह की पत्नी पार्वती देवी है. जबकि मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के चंदन कुमार घायल है. चंदन का इलाज भागलपुर मायागज अस्पताल में कराया जा रहा है. मृतिका पार्वती देवी, पूनम देवी की मौसी है जबकि घायल चंदन मृतिका पूनम देवी की छोटी बहन का पति है. मिली जानकारी के अनुसार भागलपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में पार्वती देवी इलाज करा रही थी. खरीक के भवनपुरा गांव की पूनम देवी चंदन कुमार के साथ मोटरसाइकिल से भवनपुरा गांव से भागलपुर गयी थी.

भागलपुर में इलाज कराने के बाद पार्वती देवी भी पूनम देवी के साथ चंदन की मोटरसाइकिल पर सवार हो गयी. तीनों भवनपुरा जा रहे थे. जगतपुर यात्री शेड के पास एक अज्ञात हाइवा के चपेट में आने से पूनम देवी की मौत मौके पर ही हो गयी जबकि चंदन और पार्वती को इलाज के लिये भागलपुर मायागज अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के क्रम में पार्वती देवी की भी मौत हो जाने की बात कही जा रही है. परवत्ता पुलिस ने पूनम देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिये देर शाम नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया था जबकि पार्वती का शव समाचार लिखे जाने तक भागलपुर में ही था. दोनों के परिजनों के अस्पताल पहुंच जाने की सूचना है.

नवगछिया – भवनपुरा गांव निवासी इंद्रदेव मंडल पत्नी पूनम देवी वर्षीय अपने पीछे तीन बेटी और 2 पुत्र छोड़ गयी है. आशा कुमारी, श्वेता कुमारी, स्वाति कुमारी, गुड्डू कुमार, आदित्य कुमार गहरे सदमे में हैं और सबों का रो रो कर बुरा हाल है. मृतिका के पति इंद्रदेव मंडल किसान हैं. पंचायत के मुखिया विनीत कुमार उर्फ बंटी सिंह ने प्रशासनिक पदाधिकारियों से मृतिका के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 2.3 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: