5
(2)

NH 31 सड़क मार्ग पर इन दिनों मोटरसाइकिल चोर सक्रिय हो गए हैं ।रंगरा चौक सहायक थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 31 स्थित मदरौनी पावर ग्रिड के पास से बीती रात अज्ञात चोरों ने अलग अलग दो जगहों से घर के  किनारे लगे दो मोटरसाइकिल की चोरी कर ली। एक मोटरसाइकिल मनोज मोटरसाइकिल गैरेज से गैरेज मालिक मनोज मंडल की बीआर 10 क्यू 1198 नम्बर की.

एक लाल रंग की स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल चोरी कर ली। वहीं दूसरी ओर राहुल कुमार के घर के आगे लगे  एक डिस्कवर मोटरसाइकिल की चोरी कर ली। चोरों द्वारा मोटरसाइकिल को  चुराकर लेजाने के दौरान  स्टार्ट नहीं हो पाने के कारण उस मोटरसाइकिल को मदरौनी चौक स्थित हनुमान मंदिर के पास सड़क किनारे  छोड़ कर भाग गए ।इस बाबत पीडीत मनोज मंडल ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध रंगरा थाने में आवेदन दिया है। 

मदरौनी पावर ग्रिड के पास स्थित मनोज मोटरसाइकिल गैरेज के मालिक सहोड़ा ग्राम निवासी कटाव पीड़ित मनोज मंडल ने रंगरा पुलिस को  बताया कि रोजाना की तरह बीती रात को भी अपनी और अन्य ग्राहकों की मोटरसाइकिल दुकान के आगे  खड़ी कर रखा था। सुबह गैरेज के पास आये तो देखा मेरी मोटरसाइकिल गायब है। जबकि वहां पहले से रखी अन्य मोटरसाइकिल एवं सभी सामान सामान्य स्थिति में ही रखे हैं।

लेकिन वहां एक लावारिस एवं अज्ञात साइकिल लगी हुई थी। जो संभवतः मोटरसाइकिल चोर की ही होगी।वही दूसरी ओर  राहुल कुमार ने जब सुबह घर पर अपनी मोटरसाइकिल नहीं देखी तो खोजबीन शुरू कर दी। इसी क्रम में किसी ग्रामीण ने बताया कि एक मोटरसाइकिल मदरौनी चौक स्थित हनुमान मंदिर के पास सड़क किनारे  पड़ी है। वहां जाकर देखने पर राहुल कुमार को अपनी मोटरसाइकिल मिल गयी।

ग्रामीणों के अनुसार दस पंद्रह दिनों पहले राज कुमार साह की एक जुगाड़ गाड़ी भी एनएच किनारे से रात को चोरी चली गई। जिसका कोई अतापता अब तक नहीं चल पाया है। इस बाबत रंगरा थाना अध्यक्ष मेहताब खान ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। घटना में शामिल चोरों का पता लगाया जा रहा है। जल्द गिरफ्तार कर लिया  जाएगा। 

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: