5
(1)

भागलपुर/निभाष मोदी

भागलपुर के नवगछिया पुलिस जिला नवगछिया के कोसी पार, कदवा ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत जंगली टोला कदवा में एक महिला की दिनदहाड़े निर्मम हत्या कर दी गई है. घटना दिन के करीब 12:00 बजे की बताई जा रही है. महिला की हत्या धारदार कुदाल से काट कर की गई है. शव जंगली टोला व पकरा टोला कदवा के बीच बहियार में, कोसी धार के उपर मक्के लगे खेत से बरामद हुई है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है. जहां शव को देखने सैकड़ों लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुटी हुई थी. वहीं शव से करीब 10 मीटर दूर कास की झाड़ी में खून लगा कुदाल भी बरामद कर लिया गया है. जिससे काट कर महिला की हत्या बाद कुदाल को फेंका गया था. मृतिका के सिर्फ माथे पर हीं कुदाल से प्रहार कर हत्या किया गया है. जहां महिला की माथा पर पीछले वाले हिस्से पर गहरे जख्म के निशान थे. मृतक महिला राजू शर्मा उर्फ राजेश की पत्नी खुशबू देवी बताई जा रही है।

महिला खेत में काम करने गई ,फिर नहीं लौट पाए

शव के साथ विलाप कर रहे मृतिका के ससुर जोगी शर्मा ने बताया कि- महिला करीब 11 बजे घर से कोसी पार करीब 500 मीटर दूर खेत में लगी मक्के की तमनी व निराई करने गई थी. वह खेत पकरा टोला कदवा निवासी छरपन राम की सूदभरना वाली है. जिसमें राजू ने मक्के लगाए थे.

पति हीं हो सकता है, पत्नी का हत्यारा

खुशबू की हत्या के बाद गांवों में चर्चा बनी हुई है कि- पति ने हीं किसी बात को लेकर हुए तू तू मैं मैं के दौरान अपनी हीं पत्नी की कुदाल से काट कर हत्या कर दिया होगा. बताया जा रहा है कि- दोनों पति पत्नी खेत काम करने गए थे. जिस कुदाल से हत्या की गई है, वह कुदाल खुशबू के पति का ही है.

हत्या के बाद पति फरार

वहीं घटना के बाद खुशबू का पति फरार है. यह भी बताया जा रहा है कि- खुशबू के पति राजू शर्मा उर्फ राजेश का करीब चार महीने से दिमागी हालत ठीक ठाक नहीं चल रहा था. जिसका इलाज चल रहा था. मृतिका को दो पुत्र एक पुत्री है.

प्रशासन जुटी शिनाख्त में

वहीं घटना की जानकारी मिलते हीं कदवा ओपी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सदलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन कर रहे थे. वहीं घटना के बाद पंचायत के मुखिया पंकज कुमार जायसवाल व सरपंच सुबोध मिश्र के साथ अन्य लोग भी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ले रहे थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: