5
(1)

पत्नी से कुछ देर पहले से चल रहा था विवाद

नवगछिया के आदर्श रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म संख्या दो पर कटिहार की ओर से आ रही मालगाड़ी के सामने कुद कर एक युवक ने जान दे दी है. घटना की जानकारी मिलते ही आरपीएफ इंस्पेक्टर मृणाल कुमार, प्रभारी जीआरपी राजेश्वर गुप्ता मौके पर पहुंचे. ट्रेन के सामने कुदते कई लोगों ने देखा. जिसको लेकर के ट्रेन जाने के बाद मौके पर मौजूद पत्नी उससे लिपट कर रोने लगी. लेकिन घटनास्थल पर ही युवक का मौत हो गयी थी.

जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान पटना जिला के मोकामा घोसवारी निवाही हरिकांत प्रसाद के 22 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार के रूप में हुई है. पत्नी कटिहार जिले के गेराबाड़ी निवासी अंशु कुमारी है. स्थानीय लोग एवं पुलिस के सहयोग से शव को रेलवे ट्रैक से हटाया गया. जिसके बाद परिचालन शुरू हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कुछ देर से दोनों पति-पत्नी आपस में लड़ रहे थे. अचानक सामने आते हुए ट्रेन के सामने युवक कूद गया. जीआरपी थाना अध्यक्ष ने बताया कि मामले को लेकर के जांच की जा रही है. मृतक के ससुराल पक्ष के लोग आए हुए हैं.

जान देने के कारण पता किया जा रहा है. मृतक का ममेरा साला नवगछिया निवासी वीरेंद्र मौके पर ही बताया कि 2 वर्ष पूर्व इन दोनों की प्रेम प्रसंग में विवाह हुआ था. लड़का पटना क्षेत्र का रहने वाला था लड़की मेरी ममेरी बहन है. मामले को लेकर के कई तरह की बात सामने आ रहा है जांच के बाद ही के कुछ पता चल पाएगा. शव को जीआरपी थाने में रखा गया है सुबह शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: