0
(0)

इंसाफ की गुहार लगाने नाबालिक व लाचार पिता पहुंचे सिटी एसपी के कार्यालय

भागलपुर,हवस के दरिंदे हर समाज में खुलेआम घूम रहे हैं ऐसे लोग नाबालिग लड़कियों को अपने हवस का शिकार बनाते हैं, ऐसे में लोगों को सतर्क औरत सावधान रहने की जरूरत है, ऐसा ही कुछ मामला भागलपुर के मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सामने आ रहा है ,भागलपुर के मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र स्थित सरदारपुर गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ पड़ोसी ललन यादव द्वारा दुष्कर्म करने का आरोप उसी गांव के बंटी यादव ने लगाया है।

पीड़िता के पिता बंटी यादव ने सिटी एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। नाबालिग लड़की के पिता ने पड़ोसी ललन यादव पर तीन महीने की अवधि में नाबालिग लड़की के साथ कथित रुप से कई बार गंदा काम करने का आरोप लगाया है।
बंटी यादव ने बताया की वह राजमिस्त्री का काम करता है। बच्ची की मां का चार साल पूर्व देहांत हो गया है। मेरे मजदूरी करने घर से बाहर जाने के बाद ललन यादव घर आकर मेरी बेटी के साथ छेड़ छाड़ करता था।

उसके बाद आरोपी ने जबरन नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही परिजनों को बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता रहा। घटना से डरी सहमी पीड़िता ने तीन महीने तक किसी को कोई बात नही बताई। जब नाबालिग लड़की गर्भवती हो गयी तो पिता बंटी यादव को इसकी जानकारी मिली। जिसके बाद पीड़िता के पिता और चाची ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर पड़ोसी ललन यादव पर नाबालिग बेटी के साथ रेप करने का आरोप लगाया। जबकि स्थानीय मधुसुदनपुर पुलिस ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाए जाने के बाद भी प्राथमिकी तक दर्ज नहीं की।

वही मामले में स्थानीय पुलिस द्वारा किसी तरह की कारवाई नही होता देख बंटी यादव अपनी नाबालिग बच्ची को लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होनें सिटी एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई।

वही पूरे मामले पर सिटी एसपी अमित रंजन ने नाबालिग बच्ची और उसके पिता द्वारा पड़ोसी ललन यादव पर लगाए गए आरोप की एफआईआर दर्ज कर घटना की जांच करने के निर्देश मधुसूदनपुर थाना पुलिस को दिया है। साथ ही कहा की जांच के दौरान जो भी तथ्य आयेंगे उसके अनुसार आगे की कारवाई की जाएगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: