5
(2)

नवगछिया। विगत माह 25 फरवरी को नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोसाईगांव जटाधारी बाबा चौक के समीप दिनदहाड़े दिहाड़ी मजदूर की हुई हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी । वहीं घटना गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोसाईंगांव चौक के समीप मजदूरी कर रहे गोसाईंगांव निवासी श्रवण यादव को दिनदहाड़े अपराधियों ने ग़ोली मारकर हत्या मामले का उद्भेदन नवगछिया पुलिस के द्वारा घटना के एक माह के भीतर ही कर दिया गया। साथ ही हत्याकांड के मुख्य अपराधी को गिरफ़्तार कर लिया गया है। मामले को लेकर नवगछिया एसडीपीओ ओमप्रकाश ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि श्रवण यादव हत्याकांड का एसआईटी के द्वारा उद्भेदन कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

श्रवण यादव हत्याकांड को लेकर 27 फ़रवरी को गोपालपुर थाना कांड संख्या- 75/24, अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध हत्या व आर्म्स एक्ट का केस दर्ज किया गया था। घटना के बाद इस हत्याकांड के उद्भेदन व अपराधियों की त्वरित गिरफ़्तारी के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था। एसआईटी द्वारा कांड अनुसंधान के क्रम में घटनास्थल पर पाए गए साक्ष्य एवं तकनीकी अनुसंधान व गुप्त सूचना के आधार पर श्रवण यादव हत्याकांड का सफल उद्भेदन करते हुए कांड में संलिप्त कांड के अप्राथमिकी अभियूक्त धनंजय यादव को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। वही घटना में शामिल मुख्य ग़ोली मारने वाला अपराधी थाना क्षेत्र के गोसाईंगांव निवासी विकास यादव पिता अखिलेश यादव को शनिवार के दिन गोसाईंगांव पोखड़िया चौक से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तारी के पश्चात पूछताछ में विकास ने अपना अपराध स्वीकार किया और बताया कि इनके भाई नीतीश कुमार की हत्या करके लाश को श्रवण यादव ने गायब कर दिया था। गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि श्रवण मुझे भी मारने का प्रयत्न कर रहा था। इतना ही नही पूछताछ में विकास ने पुलिस को बताया कि मृतक श्रवण यादव धनंजय यादव के पिता की हत्या किया था। वही विकास व धनंजय ने पिता व भाई के हत्या के प्रतिशोध में विकास यादव और धनंजय यादव ने मिलकर बदला लेने की नीयत से श्रवण यादव की ग़ोली मारकर हत्या कर दिया। गिरफ्तार अभियुक्त की मेडिकल जांच के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: