5
(2)

स्टेशन से ट्रेन गुजरने के समय होगी वीडियो रिकॉर्डिंग

संवेदनशील जगहों पर सादे कपड़ों में दिखेंगे अधिकारी

नवगछिया : बीते कुछ दिनों से लगातार हीं कटिहार बरौनी रेल खंड के बीच राजधानी एक्सप्रेस पर असामाजिक तत्वों के द्वारा पत्थरबाजी करने को लेकर रेल प्रशासन ने इसे गंभीरता से लिया है। बरौनी के सहायक कमांडेंट सुशांत कुमार वर्धन ने बताया कि कटिहार से ट्रेन खुलने के बाद बरौनी में जो भी संबंधित स्टेशन है वैसे स्टेशन के आरपीएफ इंस्पेक्टर खुद अपने कर्मियों के साथ वीडियो रिकॉर्डिंग करेंगे। साथ ही एक दूसरे से तालमेलकर बैठाकर ट्रेन की सुरक्षा करेगें। उन्होंने बताया कि हम लोगों ने कुछ मामले का उद्वेदन भी किया है। लेकिन हाल की जो घटनाएं हुई है यह गंभीर है। जिसे चिन्हित किया गया है।

हम लोग डॉग स्क्वाड टीम के साथ सभी जगह पर जांच भी किया गया है। कुछ जगहों पर असामाजिक तत्वों की पहचान भी हुआ है। जल्द हीं पूरे मामले का उद्वेदन किया जायेगा।
वहीं कटिहार रेल एसपी डॉक्टर संजय कुमार भारती ने बताया कि जो भी घटनाएं कटिहार से बरौनी के बीच में हुआ है उन सभी घटनाओं को लेकर के हमने कटिहार सर्किल इंस्पेक्टर से जानकारी लिया है। बरौनी तक इसकी जांच की जा रही है हमने सादे लिवास में अधिकारी एवं पुलिस जवानों को उसे जगह पर चिन्हित कर लगाया गया है।
मालूम हो कि डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में नारायणपुर स्टेशन से आगे बढ़ते ही पत्थरबाजी किया जता है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: