0
(0)

निभाष मोदी, भागलपुर।

भागलपुर, एसएम कॉलेज में राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) के सात दिवसीय विशेष ग्रीष्मकालीन शिविर का समापन आज जीएफ हॉल में किया गया।
एनएसएस के स्पेशल कैम्प में एसएम कॉलेज के प्राचार्य डॉ रमन सिन्हा
के अलावे यूनिट वन की प्रोग्राम ऑफिसर डॉ अनुराधा प्रसाद, यूनिट-टू के पीओ डॉ हिमांशु शेखर आदि ने बच्चीयों को.

एनएसएस के सात दिवसीय शिविर सफलतापूर्वक होने को लेकर बधाइयां दी। सात दिवसीय एनएसएस के विशेष शिविर कार्यक्रम में एनएसएस की छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम व कविता पाठ की प्रस्तुति दी। एनएसएस के छात्राओं के उत्साहवर्धन के लिए गणमान्य अतिथियों ने अपना संबोधन भी रखा।

कार्यक्रम को सुचारू रूप से चलाने के लिए एनएसएस विंग को 5 ग्रुपों मे बांटा गया है। बताते चलें की एनएसएस के समर स्पेशल कैम्प में कुल 50 छात्राएं भाग ले रही हैं। ये सभी छात्राएं महाविद्यालय के विभिन्न विषयों और कक्षाओं की है। शिविर के दौरान प्रतिदिन अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। जिसमें प्रमुख रूप से योगा, कराटे, स्वास्थ्य, स्वच्छता, जल जीवन हरियाली, स्किल डेवलपमेंट व रचनात्मक, कलात्मक व सृजनात्मक गतिविधियों पर आधारित जागरूकता कार्यक्रम आदि शामिल हैं।


छात्राओं में एनएसएस शिविर को लेकर काफी उत्साह देखा गया।
मौके पर डॉ नीलम कुमारी, उर्दू की शिक्षिका डॉ जूही बानो के अलावे एनएसएस की स्वयंसेविकाएँ रोजी सिंह, शिवांगी सिंह, आयुषी सिंह, स्नेहा सिंह, रिया, साक्षी, खुशबू, स्वाति सागर सहित दर्जनों छात्राएं उपस्थित रही।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: