4.3
(7)

नवगछिया : नवगछिया एनएच 31 के टोल प्लाजा के समीप बाइक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होकर एक युवक सड़क के किनारे पड़ा था । वहीं बगल से गुजर रहे नवगछिया एसपी पूरन कुमार झा की नजर घायल पर पड़ी जहां उन्होंने अपनी गाड़ी रोक कर उतरकर देखा तो वह युवक बेहोशी स्थिति में था । उनोहनें फौरन उसे अपनी गाड़ी से अपने से नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया जहां घायल का इलाज किया गया । हालांकि घायल की स्थिति अच्छी नहीं रहने के कारण उसे मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया है ।

वहीं घायल युवक अब दिन के 1 30 बजे होश में आ चुका है और अपनी पूरी जानकारी दे रहा है । इसी संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि नवगछिया एसपी पूरन कुमार झा किसी काम से एनएच 31 से गुजर रहे थे जिनकी नजर अचानक ही सड़क किनारे दुर्घटना में घायल युवक पर गई । देखने पर स्थिति काफी नाजुक थी जिस पर उन्होंने संज्ञान लेते हुए घायल को अपने से नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया । घायल युवक की पहचान पूर्णिया जिले के टिकापट्टी थाना क्षेत्र के सपहा निवासी मिथिलेश कुमार पिता शंकर मंडल के रूप में की गई ।

घायल मिथिलेश ने बताया कि वह चौक चौराहे पर स्थित होटल दुकान में मिठाई रसगुल्ला सनपापड़ी पहुंचाने का काम करता है । प्रत्येक दिन वह विभिन्न चौक चौराहे के दुकानों में मिठाई पहुंचना है अन्य दिन की भांति आज भी वह अपने घर से बिहपुर के लिए निकला था जहां बिहपुर चौक पर मिठाई डिलीवरी देने के बाद वह वापस लौट रहा था । इसी क्रम में दिन के करीब 12 बजे उसके साथ सड़क दुर्घटना हो गई हालांकि घायल बेहोशी की स्थिति में था जिसे कुछ याद नहीं है उसे कब कौन लेकर आया लेकिन अस्पताल कर्मियों ने बताया कि जिस समय नवगछिया एसपी उसे लेकर पहुंचे थे । नवगछिया एसपी काफी घबराए हुए थे सभी युवक के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित थे युवक को होश आया तो सब ने राहत की सांस ली है ।

युवक का बाएं पैर और बाएं हाथ में ज्यादा चोट है । इस संबंध में परिजनों को सूचना दे दी गई है परिजन आने के बाद उसे मायागंज अस्पताल विशेष इलाज के लिए ले जाया जाएगा । वहीं लोग मसीहा के रूप में उतरे नवगछिया एसपी की काफी प्रशंसा कर रहे हैं । युवक भी उसकी जान बचाने के लिए नवगछिया एसपी का काफी शुक्रगुजार कर रहे हैं उन्होंने कहा कि एसपी साहब ने हमारी जान बचाई है हम उनका जीवन भर कृतज्ञ रहेंगे ।

वहीं इस सम्बंध में नवगछिया एसपी से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन संपर्क नहीं हो पाया ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.3 / 5. Vote count: 7

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: