0
(0)

नवगछिया : दिव्यांग जनों के बीच सहायक उपकरण वितरण शिविर का आयोजन किया गया जिसमें सांसद अजय कुमार मंडल और विधायक ई.कुमार शैलेंद्र ने दिव्यांग जनों के बीच सहायक उपकरण का वितरण किया.
सांसद अजय कुमार मंडल और विधायक ई . कुमार शैलेंद्र के अथक प्रयास से भागलपुर लोक सभा क्षेत्र में एडीपी योजना अंतर्गत दिव्यांगजनों को नि:शुल्क सहायक उपकरण उपलब्ध कराया.सांसद अजय मंडल ने कहा कि आप सभी दिव्यांगजनों के सहयोग के लिए हम सभी तत्पर हैं.
उन्होंने कहा कि आज जो कुछ भी आपके लिए कर रहा हु ये सब आपका दिया हुआ ताकत है जिससे हम आपकी सेवा कर रहे हैं.आज मुझे बहुत सुकून मिला.

वितरण शिविर को संबोधित करते हुए विधायक ई कुमार शलेंद्र ने कहा कि मौजूदा समय में केंद्र सरकार दिव्यांग जनों के लिए कई महत्वाकांक्षी योजनाएं चल रही है जिससे दिव्यांग जनों के चेहरे पर मुस्कान लौट आयी है.उन्होंने दिव्यांगजनों से अपील करते हुए कहा कि किसी भी दिव्यांग भाई-बहनों को और क्षेत्र की जनता को किसी भी तरह की परेशानी हो तो वह उनसे सीधा संवाद करें हर संभव समस्या का समाधान होगा.इस अवसर पर सहायक निदेशक सामाजिक सुरक्षा बिहार के विकास कुमार,जदयू के पूर्व जिला अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह,जिला अध्यक्ष त्रिपुरारी, खरीक प्रखंड प्रमुख शंकर प्रसाद उर्फ दल्लू यादव,अजय सिंह उर्फ लाली सिंह. भाजपा महामंत्री अजीत चौधरी,निलेश,आरिफ,कुणाल किशोर आनंद,संदीप कुमार,अमित कुमार,राजदीप समेत अन्य लोग मौजूद थे.शिविर में 208 लाभार्थियों के बीच सहायक उपकरण का वितरण किया गया

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: