4.8
(5)

महिला के भाई ने लगाया आरोप – प्रताड़ित कर बहन को उकसा कर कराया आत्महत्या

नवगछिया : कटिहार बरौनी रेल खंड के बीच नवगछिया रेलवे स्टेशन के पूर्वी केबिन के समीप मंगलवार दोपहर में कटिहार से बरौनी जा रही सवारी गाड़ी के चपेट में आ जाने से एक अज्ञात महिला की मौत संदिग्ध अवस्था में हो गयी । घटना के समय फाटक बंद था घटना की सूचना के बाद नवगछिया जीआरपी एवं स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचे मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया।जहां पर कुछ देर के बाद मृतका के परिजन मौके पर पहुंच कर शब की पहचान किया।

फाटक पर मौजूद प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि महिला जिस परिस्थिति में ट्रेन के सामने आई है यह आक्रोशित थी वह कुछ देर तक रेलवे केबिन पर खड़ी रही है अचानक ट्रेन को आते देखकर वह सामने जाकर के खड़ी हो गई जिसके कारण ट्रेन के कटने से मौके पर ही मौत हो गया। जानकारी के अनुसार मृतिका महिला गोपालपुर थाना क्षेत्र के सिंघिया मकनदपुर गांव निवासी पियूष चौधरी की 37 वर्षीय पत्नी जूली देवी के रूप में हुआ। पीयूष चौधरी के परिजनों के द्वारा महिला के शव को पहचान किया।

मृतका के भाई ने लगाया आरोप – उकसा कर कराया आत्महत्या

ऐसी घटना के बाद स्थानीय लोगों एवं मृतिका के भाई रंजन कुमार चौधरी ने बताया कि मेरी बहन की शादी वर्ष 2001 में हुआ था। शादी के कुछ दिन बाद से ही पति के द्वारा आए दिन किसी न किसी बात को लेकर के विवाद करता था। जिससे वह प्रताडित करता था। इसी के तहत मंगलवार को भी जमीन संबंधी खरीद बेचने को लेकर के विवाद हुआ जिस पर मेरी बहन के साथ मारपीट किया और उसे आत्महत्या करने के लिए उसकाने दिया। जिससे वह रेलवे केबिन पर पहुंचकर ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। नवगछिया जीआरपी थाना अध्यक्ष दूधेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि महिला की मौत संदिग्ध अवस्था में हुई है। परिजनों नें जिस आधार पर लिखित सूचना दिया है। उसे आधार पर हम लोग जांच कर रहे हैं।पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है। वहीं मृतका का शव उसके ससुराल सिंधिया मकनपुर में है जहां बुधवार की सुबह मायके पक्ष के लोगों के आने के बाद शव का दाह संस्कार किया जाएगा ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.8 / 5. Vote count: 5

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: