0
(0)

ढोलबज्जा: बुधवार को कहलगांव से जांच टीम के साथ आए एसडीपीजीआरओ शैलेंद्र कुमार सिंह ने खैरपुर कदवा पंचायत व बीडीओ ने ढोलबज्जा पंचायत के विभिन्न सरकारी संस्थानों व योजनाओं की जांच की. खैरपुर कदवा के गोला टोला में पीएचईडी के द्वारा किए गए नल जल योजना, लक्ष्मीनियां के आंगनबाड़ी केंद्र, उप स्वास्थ्य केंद्र खैरपुर, जन वितरण प्रणाली की दुकान, मवि खैरपुर कदवा के चारदिवारी समेत मनरेगा योजना की जांच पड़ताल किया. उधर ढोलबज्जा पंचायत में बीडीओ ने हाईस्कूल जांच करते हुए गर्ल शौचालय खराब होने से बंद देख कर शिक्षकों पर भड़के.

वहीं शिक्षक के कार्यालय में पंखा लगे और विद्यार्थियों के क्लासरूम में पंखे नहीं देख भी भड़क उठे. जहां व्यवस्था में सुधार करने को कहां गया. मवि लूरी दास टोला पंजी में अनियमितता देखने को मिली. वहीं वार्ड नंबर 12 के आंगनबाड़ी केंद्र पर भी अनियमितता मिली. बोर्ड नहीं लगे रहने व अन्य व्यवस्थाएं पर अधिकारी भड़के. एपीएचसी ढोलबज्जा, वहीं मनरेगा से हो रहे कार्य, जन वितरण प्रणाली की दुकान, रामपुर में आंगनवाड़ी केंद्र, वहीं पीएचईडी के नल जल योजना की जांच की.

वहीं पीएचईडी को छोड़, वार्ड क्रियान्वयन प्रबंधन समिति के द्वारा सात निश्चय योजना के तहत् किए गए नल जल योजनाओं बंद व खराब देखने को मिले. जो चल रहे थे उसके पानी पीने लायक नहीं थे. जांच के बाद बीडीओ ढोलबज्जा के पंचायत भवन परिसर पहुंचे. जहां मुखिया संच्चिदानंद यादव उर्फ सच्चो यादव ने बीडीओ को बुके देकर सम्मानित किया.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: