0
(0)

नवगछिया : नवगछिया शहर में अतिक्रमण को लेकर जाम की समस्या को देखते हुए अनुमंडल प्रशासन ने शहर में जाम हटाने को लेकर पहल करनी शुरू कर दी है. इस संदर्भ में अनुमंडल प्रशासन के द्वारा नवगछिया नगर पंचायत को शहर की सड़कों पर दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण को हटाने के लिए आवश्यक निर्देश दिए हैं. इस संदर्भ में नगर पंचायत द्वारा शनिवार को माइकिंग कर दुकानदारों को सड़क से अतिक्रमण को हटाने का अनुरोध किया गया है. अतिक्रमण हटाने को लेकर प्रशासन के द्वारा इस कार्रवाई से शहर में हड़कंप मच गई है.

नवगछिया अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार ने बताया कि शहर में जाम की समस्या के मद्देनजर ट्रैफिक नियम लागू किए गए थे. ट्रैफिक नियम के ट्रायल में यह पाया गया है कि सड़क का अतिक्रमण दुकानदारों द्वारा सामान के प्रदर्शन करने के लिए कर लिया जाता है. सड़क के अतिक्रमण होने के कारण शहर की सड़कों पर जाम की समस्या बनी रहती है.

शहर की सड़क पर जाम के स्थिति उत्पन्न ना हो इसको लेकर नगर पंचायत को यह निर्देश दिया गया है कि वह दुकानदारों को समान का सड़क पर प्रदर्शन ना करें और अतिक्रमण किए गए सड़क को खुद से हटा ले. एक फरवरी तक लोगो को खुद से अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया गया है. इसके बादभी अगर सड़क से अतिक्रमण नहीं हटाते है तो दुकानदारों को जुर्माना किया जाएगा.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: