5
(3)

भागलपुर, शिक्षा विभाग में के के पाठक का नाम आते ही शिक्षक सहन जाते हैं कभी कागजी प्रक्रिया पूरी करने में लग जाते हैं तो कभी मूलभूत सुविधाएं ठीक है या नहीं उसे दुरुस्त करने में लग जाते हैं ऐसा ही कुछ मामला देखने को मिल रहा है तिलका मांझी भागलपुर विश्वविद्यालय में, बिहार सरकार के शिक्षा विभाग के एसीएस केके पाठक का डर विश्वविद्यालय के कर्मियों के बीच देखनें को मिल रहा है।

मुजफ्फरपुर के कुलपति और रजिस्टर का वेतन रोकने के आदेश के बाद तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति भी सहमे हुए हैं और होने वाली पटना में बैठक की तैयारी को लेकर रविवार को विश्वविद्यालय को खोलकर सभी अधिकारियों के साथ होने वाली बैठक की तैयारी की जा रही थी वहीं इस दौरान सीसीडीसी और कई अन्य अधिकारी और कर्मचारियों की.

जमकर क्लास कुलपति के द्वारा लगाई गई और उन्हें पद से हटाने तक की हिदायत दी गई। जिस तरह से कुलपति के द्वारा अधिकारियों को और कर्मचारियों को डांट पिलाया गया उसको लेकर अंदर ही अंदर अधिकारियों और कर्मचारियों में रोस है। वहीं बैठक में नहीं आने वाले प्रिंसिपलों की भी फोन कर क्लास लगाई गई। सीसीडीसी का कहना है कि कॉलेज के द्वारा डाटा सही नहीं दिया गया है। वही संडे होने के कारण भी दिक्कत हो रही हैं ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: