5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

भागलपुर,तिलका मांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के वरीयतम शिक्षकों के सम्मान के रक्षार्थ टीएनबी महाविद्यालय की वरीय शिक्षिका प्रो. अर्चना साह द्वारा दिए जा रहे अनिश्चितकालीन धरना के दूसरे दिन भी छात्र राजद के कार्यकर्तागण उनके मांग के समर्थन में छात्र राजद के विश्वविद्यालय अध्यक्ष दिलीप कुमार के नेतृत्व में धरना में शामिल हुए ।

धरना समाप्ति के उपरान्त प्रो. साह के मांग के समर्थन में दो जनवरी से अर्थी जुलूस के माध्यम से चरणबद्ध आन्दोलन की शुरुआत करने को लेकर कुलानुशासक को आवेदन देते हुए छात्र राजद के विश्वविद्यालय अध्यक्ष दिलीप कुमार ने कहा कि माननीय कुलपति महोदय द्वारा राजभवन के निर्देश का उल्लंघन करते हुए सूबे के प्रतिष्ठित टीएनबी महाविद्यालय में महाविद्यालय की वरीय शिक्षिका प्रो. अर्चना साह की वरीयता को दरकिनार कर अवैधानिक तथा नारी विरोधी कदम उठाते हुए उनसे कनीय शिक्षक प्रो. सच्चिदानन्द पाण्डेय को महाविद्यालय का प्रभारी प्राचार्य नियुक्त करने का कार्य किया गया है ।

कुलपति के इस तानाशाही तथा मनमानी के खिलाफ दिनांक : 02 जनवरी, 2023 को टीएनबी महाविद्यालय, भागलपुर से विश्वविद्यालय प्रशासनिक भवन परिसर तक कुलपति का अर्थी जुलूस निकाला जाएगा ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: