5
(2)

यू ट्यूब पर आर्दश के 1.55 मिलियन फॉलोअर्स

रिपोर्ट:-निभाष मोदी, भागलपुर।

सोशल मीडिया से लेकर अब मेन स्ट्रीम मीडिया पर भागलपुर, बिहार के आदर्श आनंद के यूनिक करैक्टर ने लाखों को अपना फैन बना दिया है। यूट्यूब फेसबुक और इंस्टाग्राम आदि इंटरनेट मीडिया के प्लेटफार्म पर कई मनोरंजक वीडियो में आदर्श ने भागलपुर मीडिया से खास बात बताई।
भागलपुर में बरारी इलाके के संत नगर में आदर्श आनंद का पैतृक घर है। जहां एक आम सी जिंदगी के बीच भागलपुर का ये स्टार लड़का अपने लाखों फैंस के लिए वीडियो बना रहा था। पता चला कि आदर्श डाउन टू अर्थ है।


टिक टाक और फिर यू ट्यूब और अब इंस्टाग्राम, इंटरनेट मीडिया पर अपने बेहतरीन अभिनय से लाखों को फैन बना चुके आदर्श आनंद बिहार के भागलपुर के रहने वाले हैं। आदर्श 25 साल के हैं, जो 12 साल से एक्टिंग की दुनिया में हैं। शुरूआती दौर के बारे में बताते हुए आदर्श आनंद ने भागलपुर मीडिया को बताया कि स्कूल लाइफ से ही उन्हें एक्टिंग, डांसिंग और सिंगिंग में करियर बनाने की चाहत थी। चार साल से ही डांस करने लगा। दसवीं से ही मुझे इसी में करियर बनाने की ठान लिया था। पिता रवि कर्ण प्राइवेट टीचर हैं। मां मधुबाला देवी हाउस वाइफ हैं।
आदर्श बताते हैं कि पिता जी की डांट ने साइंस से ग्रेजुएट करवा दिया।


आदर्श आनंद का जन्म 4 नवंबर 1995 को भागलपुर में ही हुआ। आदर्श की दो छोटी बहनें पूजा श्री और विद्या श्री हैं, जो अपने भाई का उत्साहवर्धन करती हैं।
आदर्श आनंद एक बेहद ही सामान्य घर के युवा हैं। अपने करियर के बारे में बताते हुए वो कहते हैं कि स्कूल में कोई भी प्रतियोगिता होती थी, वो उसमें हिस्सेदारी जरूर करते थे। लाइफ का बड़ा अचीवमेंट ऐसी ही एक प्रतियोगिता से हासिल हुआ।
आदर्श आनंद के यू ट्यूब पर 1.55 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उनके बनाए गए वीडियो को अब तक 19.4 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है। 13 लाख फेसबुक पर फालोअर्स हैं। आनंद फिल्मों की लाइन्स पर बेहतरीन अभिनय करते हैं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: