4.5
(6)

खरीक के तेलघी स्थित बीआरसी कार्यालय के सामने 14 नंबर सड़क पर हुआ हादसा

नवगछिया : खरीक थाना क्षेत्र के 14 नंबर सड़क पर बुधवार को तेलघी बीआरसी के सामने बिजली के खंभे से टकरा जाने बाइक सवार आर्मी जवान की मौके पर मौत हो गयी.जवान के सिर में गंभीर चोट लगने के कारण मौत होने की बात बतायी जा रही है. घटना की जानकारी मिलने पर प्रभारी थानाध्यक्ष सूबेदार पासवान, पीएसआई मो. एजाज रिजवी पुलिस बलों के साथ घटना स्थल पहुँचे और मृतक की पहचान बिहपुर थाना क्षेत्र के बभनगामा निवासी आर्मी जवान मो. हसनैन (28), पिता मो.अजीजुद्दीन के रूप में हुई. पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी.

सूचना मिलने पर मृतक का भाई समेत अन्य परिजन घटना स्थल पहुँचे. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेजा दिया. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों के सुपूर्द कर दिया. वहीं, प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि मृतक जवान एकाएक पोल से टकरा गया और उनके सर में पहने हेलमेट और कान में लगाए मोबाइल फेंका गया जिसके कारण उसके सर में गंभीर चोट लग गयी और मौके पर जवान की मौत हो.

गयी. मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक जवान मंगलवार की देर शाम ड्यूटी से घर आया था और बुधवार की दोपहर मधेपुरा के चौसा थाना क्षेत्र के अरजपुर स्थित अपना ससुराल जा रहे थे.मृतक की पाँच वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी जिसमें चार वर्ष की एकमात्र बेटी हैं.घटना से मृतक के परिजनों पर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा परिजन दहाड़ मारकर विलाप कर रहे हैं.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.5 / 5. Vote count: 6

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: