5
(1)
  • भागलपुर से तेतरी जीरोमाइल बारात आया था युवक

नवगछिया – तेतरी जीरोमाइल के पास एनएच 31 पर एक अज्ञात ट्रक के चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मृत्यु हो गई है. मृतक की पहचान भागलपुर के लोदीपुर थाना क्षेत्र के अगरपुर निवासी विशु दास के पुत्र 19 वर्षीय मनीष कुमार के रूप में की गई है. नवगछिया पुलिस ने सोमवार को दिन के 12:00 बजे तक युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया था.

मृतक के पिता विशु दास के फर्द बयान के आधार पर मामले की प्राथमिकी नवगछिया थाने में दर्ज की गई है जिसमें अज्ञात ट्रक के अज्ञात वाहन चालक को आरोपी बनाया गया है. जानकारी मिली है कि रविवार को मनीष कुमार अपने मोहल्ले के ही अरुण कुमार की शादी में तेतरी जीरोमाइल निवासी राधे दास के यहां बारात आया था. राधे दास की पुत्री की शादी होनी थी. मनीष कुमार मोटरसाइकिल से ही बारात आया था और तेतरी जीरोमाइल पहुंचने के बाद वह देर रात नवगछिया की ओर मोटरसाइकिल से निकला था. उसके निकलने के चंद मिनट बाद ही ग्रामीणों को सड़क हादसे में मनीष की मृत्यु हो जाने की सूचना मिली.

विशु दास का सबसे छोटा पुत्र था मनीष

मनीष की असामयिक मृत्यु के बाद परिजन गहरे सदमे में हैं. जानकारी मिली है कि मनीष भागलपुर में ही पढ़ाई कर रहा था. अपने तीन भाइयों में मनीष सबसे छोटा था. परिजनों ने बताया कि सूचना मिलते ही वे लोग नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचे जहां पुलिस ने पहले से ही मनीष का शव ला कर रखा था. घटनास्थल पर सबसे पहले पुलिस पहुंची थी और मनीष के सबके पास मिले मोबाइल के आधार पर उसकी पहचान की गई थी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: