5
(3)

नवगछिया। सोमवार की अहले सुबह नवगछिया बाजार के वैशाली चौक के समीप ट्रक से वसूली करते सरफराज नामक युवक को नवगछिया अनुमंडल पदाधिकारी उत्तम कुमार ने मौके पर पकड़कर नवगछिया पुलिस के हवाले कर दिया। युवक रसलपुर का रहनेवाला बताया जा रहा है। उस के पास नवगछिया रेलवे स्टेशन के पार्किंग का रसीद भी था, लेकिन युवक नवगछिया बाजार के वैशाली चौक से वसूली कर रहा था। इस संबंध में नवगछिया थाना में अवैध रूप से बाजार में वाहनों से वसूली करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज किया गया है।

टेंडर रेल पार्किंग का, वसूली बाजार के सड़क पर :

नवगछिया बाजार के लोगो ने कहा कि टेंडर पार्किंग स्टेशन कैम्पस में लगने वाले वाहनों से टिकट देकर पैसा लेने का है, लेकिन ठेकेदार के क़ई युवक जबरन स्टेशन रोड के स्टेशन से वैशाली रोड तक बड़े वाहनों के अलावे टोटो टेम्पू से डंडा दिखाकर रुपया वसूलता है। टोटो टेम्पू से 20 रुपया वसूली है। पुलिस पब्लिक संवाद में भी बाजार के लोगों ने यह मामला उठाया था।

वृद्ध नागरीको का टोटो टेम्पू पर चलना हुआ दूभर :

मील टोला,रसलपुर सहित आसपास के इलाको से आनेवाले टोटो, टेम्पू चालको ने कहा कि हमलोग सड़क से होकर जाते है तो सड़क पर लाठी लेकर खड़ा होकर 20 रुपये ले लेता है। जबकि पार्किंग में जाने के बाद पैसे लेने का है। वृद्ध नागरिकों ने बताया कि टोटो टेम्पू वाले हमलोगों को नही बैठाते है कहते है कि स्टेशन के आगे से बाजार जाने पर 20 रुपया ले लेता है हमलोग बाजार नही जाएंगे।ऐसे में वृद्ध लोगो को घोर परेशानी हो रही है। नवगछिया थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर भारत भूषण ने बताया कि वाहनों से अवैध रूप से रुपये वसूलते एसडीओ ने पकड़ा था ।बाजार के बहुत सारे लोगो की यह शिकायत थी । प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज जा रहा है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: