5
(1)

भागलपुर : जिला कांग्रेस भवन भागलपुर में युवा कांग्रेस कार्यकरणी की बैठक की गई जिसकी अध्यक्षता युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विशाल कुमार द्वारा की गई । बैठक में यूथ जोड़ो, बूथ जोड़ों का कार्यक्रम युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष शिवप्रकाश गरीबदास ,युवा कांग्रेस के बिहार के प्रभारी वीरेंद्र सिंह ढिल्लों , युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष आशुतोष त्रिपाठी, यूथ जोड़ो बूथ जोड़ों के इंचार्ज अमरदीप कुमार, युवा कांग्रेस के भागलपुर के प्रभारी तरुण पासवान द्वारा की गई। युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गरीबदास ने कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा.

चुनाव को लेकर युवा कांग्रेस के द्वारा जिला से लेकर बूथ तक युवाओं को जोड़ने का कार्य किया जा रहा है। आगामी 2024 की लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी मजबूती के साथ सरकार बनाने जा रही हैं और भाजपा को जड़ से सफाया कर देंगे। यूथ जोड़ो ,बूथ जोड़ो कार्यक्रम के तहत पूरे बिहार में युवा कांग्रेस युवाओं को जोड़ने का काम कर रही है और हम पूरी मजबूती के साथ 2024 लोकसभा के चुनाव की तैयारी कर रहे हैं। बैठक में उपस्थित शरिख खान, युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष प्रशांत बनर्जी ,अभिषेक चौबे, रवि कुमार, नीरज कुमार एवं कांग्रेस के कई कार्यकर्तागण उपस्थित थे।

वही युवा कांग्रेस कार्यकारिणी के लोगों ने कहा कि 2024 की तैयारी जोर-जोर से हो रही है हम लोग हर बूथ पर पांच-पांच लोगों को जोड़ने का काम कर रहे हैं उसमें सभी युवा साथी लगे हुए हैं जिन युवक का वोटर लिस्ट में नाम नहीं है उसे भी जोड़ना है शक्ति क्लब के माध्यम से खासकर गांव की महिलाओं को सशक्त बनाने का काम करना है कांग्रेस अपने दम पर बिहार में अपनी सरकार नहीं बन पाई है जरूर कहीं ना कहीं कमजोरी है उसे दूर किया जाएगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: