0
(0)

परबत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला पुल पहुंच पथ पर जाह्नवी चौक के पास मंगलवार की संध्या समय अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सावर को पीछे से धक्का मार दिया. दुर्घटना में बाइक सवार युवक नाथनगर थाना क्षेत्र के पिपरपाती ललमटिया निवासी संजय साह के 19 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार की मौत मौके पर ही हो गई. दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची परबत्ता पुलिस घटना स्थल पर पहुचीं.

जहां पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. दुर्घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने धक्का मारने वाले ट्रक को पाकर लिया जबकि ट्रक के चालक व खलासी मौके से गाड़ी छोड़कर फरार हो गए.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद मृतक युवक के परिजनों को भी घटना की सूचना दी. दुर्घटना की सूचना मिलने पर मृतक के परिजन नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुचें. मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि सूरज बाइक से नवगछिया आया था.

नवगछिया से वह संध्या समय वापस घर जा रहा था इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने उसे धक्का मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई. युवक की मौत से परिजन गहरे सदमे में है. घटना के संदर्भ में परबत्ता थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव ने कहा कि दुर्घटना ग्रस्त वाहन को जब्त कर लिया गया है.

घटना के संदर्भ में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है बुधवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम होगा.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: