5
(3)

नवगछिया : बनारसी लाल सर्राफ कॉलेज के शिक्षक प्रतिनिधि सह नामांकन प्रभारी राजकिशोर सिंह ने गोपालपुर विधायक गोपाल मण्डल पर फोन पर गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है. राजकिशोर सिंह ने बताया कि महाविद्यालय में नामांकन का कार्य जारी है. ऑनलाइन नामांकन हो गया है. अब ऑफलाइन नामांकन लेना है. किस विषय में कितनी सीट बची है जोड़ रहे थे. इसी दौरान शिवम नाम का लड़का मेरे पास आकर कहा कि विधायक जी आप से बात करेंगे. उस लड़के से कहा कि थोड़ी देर बाद बात करेंगे. अभी काम कर रहा हूं.

थोड़ी देर बाद लड़का को बुलाकर कहा कि विधायक जी से बात करवा दीजिये. उस लड़के ने मोबाइल पर विधायक से बात करवाया. विधायक ने बात आरंभ करते ही गाली-गलौज करने लगे. इस बात को शासी निकाय के सदस्यों के समक्ष रखा गया है. शासी निकाय के सदस्यों ने कहा कि मंगलवार को बैठक कर इस पर बात करेंगे. उसके बाद आगे की रणनीति तय की जायेगी. शिवम कुमार नामांकन के लिए आये थे. शिवम का नामांकन अब शासी निकाय की बैठक में चर्चा के बाद ही होगी. उसे नामांकन के लिए दो अगस्त को बुलाया गया है.

वही इस संबंध में विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने कहा कि लड़के का नामांकन नही ले रहा था।एक छात्र ने फोन किया तो क्षेत्र का होने के नाते मैने कहा कि जो नामांकन ले रहा है उससे बात कराओ हम फोन पर लाइन पर थे इसी दौरान उधर से उसने कहा कि विधायक कौन होता है हम बात नही करेंगे। मैंने कहा कि नामांकन नही लीजिए लेकिन हम जनप्रतिनिधि है। हमसे बात क्यों नही कर रहे है।उसके बाद भी उसने बात नही किया और फोन रख दिया। मैंने फोन पर उनको कुछ नही कहा है उल्टे उधर से ही कहा गया कि विधायक के कहने से नामांकन नही हॉगा अब तो और उस लड़के का नामांकन नही लेंगे ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: