5
(3)

घायल किशोरी के पिता शंकर चौधरी के लिखित आवेदन पर केस दर्ज

नवगछिया नगर परिषद क्षेत्र में मुहर्रम जुलूस के दौरान पटाखा से घायल किशोरी के पिता शंकर चौधरी के बयान पर नवगछिया थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. शंकर चौधरी ने पुलिस को बताया कि 29 जुलाई को 11 बजे दिन में मेरी पुत्री राधा कुमारी नूर मोहम्मद इसराइल के दरवाजे पर बने चबुतरा पर अपने सहेली के साथ मोहर्रम का जुलूस देखने के लिए खड़ी थी. मुमताज मुहल्ला का ताजिया जुलूस जा रहा था. उक्त जुलूस कुछ उपद्रवी लड़के हाथ में एक लोहा का पाइप जैसा कुछ रखे थे.

जिसमें बारूद डाल कर विस्फोट कर रहे थे. हमारी पुत्री और अन्य लड़कियों को देखकर जानबुझकर उक्त पाइप से विस्फोट कर रहे थे. जिसका अंश हमारी पुत्री राधी कुमारी के दाहिने आंख में करीब तीन इंच गहरा चला गया. चिकित्सक के बताए अनुसार एक आंख से सदा के लिए अपंग हो गई है . उक्त स्थान पर मेरे मोहल्ले के लोग उपस्थित थे. जिसमें रेणु देवी, आशा देवी, ललन सिंह जुलूस को देख रहे थे. ये लोग नें भी घटना को देखा है. जुलूस में शामिल सभी लोगों को तो नहीं पहचानता हूं. किंतु दो व्यक्ति रफी बादल उर्फ मिंटू व गुलफराज साह को पहचानता हूं. दोनो मुमताज मुहल्ला के ही रहने वाले है.

इन्ही दोनो के हाथों में विस्फोट करने वाला समान था. पुलिस पदाधिकारी रामचंद्र यादव जुलूस के साथ चल रहे थे. जिसके द्वारा किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई. हमलोग अपने से स्थानीय चिकित्सक बनवारी लाल चौधरी के यहां इलाज के लिए ले गए. प्राथमिक उपचार कर अनुमंडल अस्पताल नवगछिया लेकर गए. अनुमंडल असपताल से भागलपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां मेरी पुत्री के आंख का आपरेशन कर बारूद का टुकड़ा निकाला गया. वहीं उन्होंने आवेदन देकर केस दर्ज करते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: