5
(2)

भागलपुर के सबौर के बीडीओ ने डीएम से सुरक्षा मांगी है। उन्होंने 26 अप्रैल की शाम बरारी मुखिया व उनके समर्थकों द्वारा की गई बदसलूकी का जिक्र करते हुए कहा कि मेरी जान को खतरा है। उन्होंने बरारी मुखिया पर एफआईआर दर्ज करने की भी मांग की। डीएम ने मामले की गंभीरता देख एसएसपी को कार्रवाई का अनुरोध किया। साथ ही एसडीओ को पूरे मामले की जांच करने को कहा है कि बीडीओ-मुखिया के बीच विवाद की असली वजह क्या है।

बीडीओ प्रतीक राज ने कहा कि वह 26 अप्रैल की शाम डीएम के वीसी कार्यक्रम समाप्त होने के बाद प्रखंड कार्यालय में पंचायत कर्मियों के साथ साप्ताहिक बैठक कर रहे थे। इसी क्रम में शाम करीब 7 बजे बरारी के मुखिया व उनके लोग हंगामा करने लगे। इससे बैठक प्रभावित हो गया। ऑफिस से डेरा जाने के दौरान मुखिया व उनके समर्थकों ने गंदी-भद्दी गालियां दी और जान से मारने की धमकी भी दी।

धमकी दी गई कि सरकारी आवास में अकेले रहते हो। जान से मरवा देंगे। इस दौरान गाड़ी में रखे सरकारी दस्तावेजों को भी फाड़ दिया गया। मुखिया ने एससी-एसटी केस में फंसाने व किसी महिला द्वारा झूठे मुकदमे में फंसाने की भी धमकी दी। बीडीओ ने डीएम को बताया कि इस दौरान फरका के सरपंच राजेश कुमार यादव, ग्रामीण अरुण कुमार राय, ममलखा के कार्यपालक सहायक अनुज प्रताप पासवान, फतेहपुर के पुरुषोत्तम कुमार मिश्रा, परघड़ी के श्याम कुमार यादव, एसबीएम आदि उन्हें बचाकर किसी तरह सुरक्षित आवास तक लाए। इस संबंध में मुखिया के मोबाइल नंबर पर फोन करने की कोशिश की गई लेकिन स्वीच ऑफ बताया जा रहा है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: