4.2
(5)

त्योहार का उमंग हो या युवाओं का हुड़दंग वार्निंग को देखना ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं समझते । खासकर नव युवा जो बाइक लेकर निकलते हैं तो मानो वह आसमां छू लेंगे इसी तरह का मामला एक सामने आया
रेलवे की वॉर्निंग को नजर अंदाज करना एक युवक को भारी पड़ा।

युवक ने अपनी जान तो गंवाई ही, साथ चल रहे उसके दोस्‍तों ने भी मौत के बाद उसका साथ नहीं दिया। यहां तक कि उसकी बाइक को लेकर वह फरार हो गया। यह घटना भागलपुर जिले के सबौर रेलवे स्‍टेशन के पास की है जानकारी के अनुसार, भागलपुर-साहिबगंज रेलखंड के सबौर स्टेशन पर सोमवार की देर शाम रांची जा रही वनांचल एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार दो अन्य लोग भाग निकले।

घटना की सूचना मिलते ही लोकल पुलिस मौके पर पहुंची और बॉडी को कब्जे में लिया। युवक सबौर इलाके के प्रेम नगर का बताया जा रहा है। युवक का नाम राजू कुमार है। रेल थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि वनांचल एक्सप्रेस अपने समय पर भागलपुर से खुली थी। भागलपुर के बाद वनांचल एक्सप्रेस का ठहराव घोघा स्टेशन पर है। इस कारण वनांचल एक्सप्रेस सबौर स्टेशन से तेज रफ्तार से गुजर रही थी।

ट्रेन गुजरने की सूचना पर रेलवे फाटक बंद था। जल्‍दी से रास्‍ता पार करने के लिए एक बाइक पर सवार तीनों युवकों ने जबरन फाटक क्रॉस कर लिया। फाटक क्रॉस करते ही एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। जैसे ही युवक की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हुई, उसके दोनों साथी वहां से बाइक लेकर फरार हो गया।

रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक की पहचान आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद हुई। उसके साथ दो अन्‍य युवकों के बारे में पता किया जा रहा है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.2 / 5. Vote count: 5

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: