5
(1)

नवगछिया:  . भीषण सड़क हादसे में SBI के कैशियर की दर्दनाक मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि तेज रफ़्तार ट्रक और कार की जोरदार टक्कर की वजह से हादसा हुआ. टक्कर कितनी जबरदस्त थी, इस बात का अंदाजा इसी से लागाया जा सकता है कि कार के परखच्चे उड़ गए. साथ ही मृतक का शव भी कार में ही फंसा रह गया. इस घटना के बाद से इलाके में अफरा तफरी मची हुई है.


घटना नवगछिया अनुमंडल के झंडापुर ओपी थाना क्षेत्र स्थित लड्डू पेट्रोल पंप के पास की है. स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक जितेंद्र कुमार लाल भागलपुर से अपने निजी वाहन ऑल्टो से SBI में ड्यूटी करने के लिए जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार से आ रहे अनियंत्रित 14 चक्का ट्रक ने ऑल्टो में सामने से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार को दी. सूचना मिलते ही एसडीपीओ दिलीप कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और तुरंत कार्रवाई करते हुए कार में फंसे हुए मृतक के शव को निकलवाया. 

इधर SBI झंडापुर बैंक के स्टाफ ने बताया कि 4 दिन पहले इनका ट्रांसफर इस ब्रांच में हुआ था. हर दिन वो भागलपुर से अपनी कार से बैंक आते थे. फिलहाल परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: