5
(1)

नवगछिया – सरे शाम नवगछिया बाजार के अति व्यस्ततम पोस्ट ऑफिस रोड पर हुई घटना के बाद बाजार की सुरक्षा पर प्रश्नचिन्ह खड़ा हो गया है. स्वर्ण व्यवसायी संघ ने रविवार एक जनवरी को सोने चांदी की दुकानों को बंद रखने का फैसला लिया है. अध्यक्ष आनंद प्रसाद साह, उपाध्यक्ष विभूति पोद्दार, पीकू पोद्दार, सुबोध, डब्लू समेत अन्य लोगों ने कहा कि बाजार मेबिस तरह की घटना के बाद वे लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. अक्सर इस तरह की दुस्साहसिक घटनाएं सामने आ रही हैं.

वे लोग अपने अपने दुकानों को रविवार के दिन बंद रखेंगे. अपराधियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे लोग सोमवार को भी प्रदर्शन करेंगे. इधर उपसभापति के प्रतिनिधि अजय कुमार प्रमोद ने घटना स्थल पर पहुंच कर दुकानदारों से घटना की जानकारी ली है. उन्होंने कहा कि बाजार में इस तरह की वारदात कतई जायज नहीं है. जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करना चाहिये और आगे इस तरह की घटना न हो इसके लिये पुलिस को उपाय करना चाहिये.

लोजपा के प्रदेश महासचिव ने कहा कि पूरे बिहार में कोई भी सुरक्षित नहीं है. जल्द से जल्द अपराधी गिरफ्तार हो अन्यथा लोजपा रामविलास पार्टी आंदोलन का रास्ता अख्तियार करेगी. इधर जदयू के जिलाध्यक्ष त्रिपुरारी कुमार भारती ने कहा कि बिहार में कानून का राज है. व्यवसायी के प्रति वे संवेदना व्यक्त करते हैं. निश्चित रूप से जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: