3
(2)
  • जेवर की मांग कर रहे थे अपराधी, नहीं देने पर मार दी गोली
  • स्थिति गंभीर मायागंज रेफर, एसडीपीओ ने की घटनास्थल पर पहुंच कर तहकीकात

नवगछिया – नवगछिया बाजार के पोस्ट ऑफिस रोड पर बाल भारती विद्यालय के पास मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात अपराधियों ने विष्णुदेव ज्वेलर्स के संचालक मनीष कुमार (35)को गोली मार कर घायल कर दिया है. अपराधियों की गोली मनीष कुमार के पेट में लगी है. घटना के बाद दोनों अपराधी मुख्य सड़क होते हुए नोनियपट्टी की ओर भाग गए जबकि आस पास के दुकानदारों ने घायल मनीष कुमार को इलाज के लिये नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया. अनुमंडला अस्पताल में प्रथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने मनीष की स्थिति को गंभीर बताते हुए जेएलएनएमसीएच मायागंज रेफर कर दिया है.

देर रात मनीष का इलाज चल रहा था और उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी. इधर अपराधियों की मोटरसाइकिल और एक बैग घटना स्थल पर ही छूट गया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधियों की मोटरसाइकिल और बैग को जब्त कर लिया है. घटना स्थल पर पहुंचे नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार ने आस वास के दुकानदारों और प्रत्यक्षदर्शियों से घटना के संदर्भ में पूछ ताछ की है. जिस वक्त घटना हुई उस वक्त मनीष के दुकान पर अजय जायसवाल नाम का एक व्यक्ति रोज की तरह बैठ कर बात चीत कर रहा था. अजय ने बताया कि मास्क में दो युवक पैसन मोटरसाइकिल से दुकान पर पहुंचे थे. दुकान पर दोनों ने जेवर दिखाने को कहा, दुकानदार जेवर निकलने लगा.

तभी दोनों लड़के ने कहा कि वे अपने घर की महिलाओं से बात कर रहे हैं, यहां पर उनलोगों के घर से एक महिला आ कर जेवर पसंद कर लेगी. कुछ देर बाद दोनों लड़कों में से एक लड़के ने बैग में जेवर दे देने को कहा. जिस पर दुकानदार ने कहा कि वह पैसे लेने के बाद ही जेवर देगा. इसी बात पर मास्क पहने लड़के ने दुकानदार को दो से तीन बार यह यह धमकी दी कि अगर जेवर नहीं दोगे तो गोली मार देंगे. दुकानदार मना करता रहा और इसी बीच लड़के ने अपने कमर से पिस्तौल निकाल कर दुकानदार को गोली मार दी. गोली लगते ही वह दुकान में गिर गया. गोली की आवाज सुनकर आस पास के दुकानदारों ने मौके ओर पहुंच कर घायल दुकानदार को एक टोटो से अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया. घटना की सूचना बाजार में आग की तरफ फैल गयी और घटना स्थल पर काफी देर तक लोगों की भीड़ जमी रही. इधर पुलिस ने अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: