4.2
(5)

भागलपुर/ निभाष मोदी

ज्वेलरी दुकान लूटने आये बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाके में दहशत का माहौल

भागलपुर, नवगछिया पुलिस जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। एक तरफ जहां चाय नाश्ते की दुकान चलाने वाले को रोडवे मारा गया वहीं दूसरी ओर एक किसान को बेरहमी से लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मारा गया और तीसरा वारदात गोलीकांड का सामने आ रहा है यानी 3 दिन में तीन बड़ी वारदात नवगछिया में ,ताज़ा मामला नवगछिया बाज़ार से सामने से आया है। जहाँ बाल भारती विद्यालय के सामने स्थित सोना चांदी की दुकान “विष्णु देव कारीगर की दुकान’ नामक दुकान में लूट करने दो अपराधी पहुंचे। जहाँ उन्होंने गोली मारकर दुकानदार को घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फ़रार हो गए। वहीँ नव वर्ष की पूर्व संध्या पर बाजार में हुए इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल हो गया है। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। मामला नवगछिया आदर्श थाना क्षेत्र का हैं।

ज्वेलरी नहीं देने पर सीधे दाग दिया पेट में गोली

प्रत्यक्षदर्शी अजय कुमार जयसवाल ने बताया कि अपराधी दुकान में पहले सामान देखा फिर अचानक पिस्टल निकालकर सारा सोने चांदी के जेवरात को देने की बात कहने लगा दुकानदार जब सामान उस अपराधी को नहीं दिया तो अपराधी ने सीधे पेट में गोली मारी जिससे वह वहीं पर बुरी तरह घायल होकर गिर पड़ा अपराधी मोटरसाइकिल से थे और दो लोग थे चेहरे पर मास्क लगा हुआ था जिससे पहचान पाना मुश्किल हुआ।

सीसीटीवी खंगाला जा रहा है जल्द अपराधी होंगे गिरफ्त में

नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा घटना की सूचना मिलते ही हम लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घायल युवक को आनन-फानन में नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेजा गया जब वहां इसकी स्थिति बद से बदतर होने लगी तब उसे भागलपुर के मायागंज अस्पताल उचित इलाज के लिए भेजा गया जब हम लोगों ने युवक को देखा तो वह घायल अवस्था में था और बोल पाना भी मुश्किल था वही एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया अपराधी की गाड़ी और बैग घटनास्थल पर ही छूट गई है इसे सबूत बतौर खंगाला जा रहा है उम्मीद है जल्द से जल्द अपराधी गिरफ्त में होंगे और उसे कठोर से कठोर सजा दी जाएगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.2 / 5. Vote count: 5

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: