1
(1)

  • बच्चों की प्रतिभा देख आश्चर्यचकित हुए लोग
  • सावित्री पब्लिक स्कूल में किया गया आयोजन
  • बच्चों ने कहा, प्रतियोगिता में शामिल हो कर मजा आ गया

नवगछिया जीएस न्यूज – लोकप्रिय जीएस न्यूज के अखबार के तत्वावधान में रविवार को नवगछिया के सावित्री पब्लिक स्कूल में आर्ट अवार्ड नाम से पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस प्रतियोगिता में नवगछिया के विभिन्न विद्यालयों के कुल पचास छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया. प्रतियोगिता के लिए दो घंटे का समय निर्धारित किया गया था. प्रतियोगिता की खासियत यह थी कि पेंटिंग के लिए बच्चों को किसी भी प्रकार का सब्जेक्ट मैटर नहीं दिया गया था और मनचाहे तरीके से आकर्षक पेंटिंग बनाने को कहा गया था. इस कारण बच्चों ने खुल कर अपने सपनों को रंगों के माध्यम से उकेर दिया. प्रतिभागियों ने एक से बढ़ कर एक चित्र बनाये, जिसे देख उपस्थित लोग आश्चर्यचकित हो गये. मौके पर ही बच्चों को पुरस्कृत किया गया और क्रियेटिव आरटिस्ट अवार्ड का प्रमाणपत्र भी वितरित किया गया. प्रतियोगिता को लेकर बच्चे काफी उत्साहित दिखे. प्रतियोगिता का आयोजन सावित्री पब्लिक स्कूल के निदेशक शिक्षाविद रामकुमार साहू के निर्देश में और ताइक्वांडो के अंतराष्ट्रीय कोच फाइटर के देख रेख में संपन्न किया गया. मौके पर अभिनेता अभय माही, डांस प्रशिक्षक कुंदन कुमार, समाजसेवी संजय कुमार, अभिषेक चौधरी, पूनम वर्मा, सुबोध मंडल, अणु कुमारी, सोनी कुमारी, अमित कुमार सिंह, विपिन कुमार सिंह प्रशंसनीय भूमिका में दिखे.

जीएस न्यूज का प्रयास काबिल ए तारीफ – रामकुमार साहू

सावित्री पब्लिक स्कूल के निदेशक शिक्षविद रामकुमार साहू ने जीएस न्यूज को इस तरह के आयोजन के लिए साधुवाद दिया है. श्री साहू ने कहा कि जीएस न्यूज निरंतर आगे बढ़ रहा है. अब जीएस न्यूज खबरों के साथ बच्चों में बौद्धिक विकास के लिए इस तरह का आयोजन कर रहा है जो काबिल ए तारीफ है. इस तरह की प्रतियोगिता में शामिल हो कर बच्चों में सृजनात्मक शक्ति का विकास होगा और आगे वे बेहरत करेंगे. जीएस न्यूज की पूरी टीम को इस तरह के प्रयास के लिए धन्यवाद के पात्र हैं.

नवगछिया के हर मुद्दे को उठा रहा है जीएस न्यूज – फाईटर जेम्स

अंतर राष्ट्रीय ताईक्वांडो कोच फाइटर जेम्स ने कहा कि जीएस न्यूज नवगछिया और आस पास के इलाके के प्रत्येक मुद्दे को निरंतर उठा रहा है. जिससे पाठकों के बीच जीएस न्यूज ने अपना अटूट रिश्ता कायम कर लिया है. जेम्स ने कहा कि जीएस न्यूज द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में शामिल हो कर बच्चे काफी खुश थे. इस तरह की प्रतियोगिता से बच्चों का सम्यक विकास होगा. उक्त आयोजन के लिए जीएस न्यूज को बहुत बहुत धन्यवाद.

बुद्धिजीवियों ने भी की प्रतियोगिता की सराहना

समाजसेवी संजय कुमार सुमन ने कहा कि जीएस न्यूज समाज का एक प्रहरी बन कर काम कर रहा है. इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन कर और छात्र छात्राओं की हौसलाफजाई कर जीएस न्यूज ने जनसरोकार की पत्रकारिता एक उदाहरण दिया है.

अभिनेता अभय माही, डांस प्रशिक्षक कुंदन कुमार ने भी जीएस न्यूज की तारीफ करते हुए उक्त प्रयास को प्रशंसनीय और सराहनीय कहा है.

बच्चों ने कहा – थैंकयू जीएस न्यूज

  1. छात्रा देवांशी ने कहा कि प्रतियोगिता में शामिल हो कर मजा आ गया. जीएस न्यूज और सावित्री पब्लिक स्कूल की पूरी टीम को बहुत बहुत धन्यवाद.
  2. तृप्ति वर्मा ने कहा कि प्रतियोगिता में अपने मन से पेंटिंग बनाने की आजादी थी, इसलिए अच्छा करने का प्रयास किया. अनुभव रोमांचक रहा.
  3. श्वेता भारती ने कहा कि इस प्रतियोगिता में शामिल हो कर उसे अच्छा लगा. प्रमाण पत्र भी दिया गया. इस तरह की प्रतियोगिता का निरंतर आयोजन होना चाहिए.
  4. सोनाली ने कहा कि प्रतियोगिता में शामिल होने का अनुभव रोमांचक रहा. वह आगे भी इस तरह की प्रतियोगिता में शामिल होगी. जीएस न्यूज को धन्यवाद.
  5. राजीव ने कहा कि जीएस न्यूज के आर्ट अवार्ड में शामिल हो कर अच्छा लगा. उसने बहुत अच्छा प्रयास किया. इस तरह का इवेंट आये दिन होते रहना चाहिए. थैंकयू जीएस न्यूज.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 1 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: