0
(0)

जाने माने पत्रकार लक्ष्मीकांत दुबे का निधन हो गया है। सिलीगुड़ी के ज्योति नगर स्थित उनके फ्लैट से उनका शव बरामद किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

हालाकि मौत के सही कारणों का पता अब तक नहीं चल पाया है। बताते चलें कि लक्ष्मी कांत दुबे दैनिक जागरण दैनिक भास्कर सन्मार्ग जैसे बड़े अखबारों में काम कर चुके थे ।

वह उत्तर भारत के जाने माने पत्रकारों में शुमार थे। उनके निधन पर भागलपुर सहित नवगछिया पत्रकार संघ ने शोक व्यक्त किया है । साथ ही जाने माने वरिष्ठ पत्रकारों ने भी अपनी संवेदना जाहिर की है।

लक्ष्मीकांत दुबे भागलपुर में दैनिक भास्कर में डिप्टी एडिटर के पद पर कार्यरत थे एवं पूर्व में लाइव सिटीज पटना में एवं अमर उजाला में भी इन्होने अपना योगदान दिया था।

बाद में इन्होने न्यूज़ फ़ॉर एशिया से एक पोर्टल बनाया एवं पोर्टल के द्वारा लोगो तक खबरों को पंहुचा रहे थे। उनके निधन की खबर सुनकर मीडिया जगत स्तब्ध हो गया है. कई पत्रकारों ने उनके निधन पर शोक जताया है।

लक्ष्मीकांत दुबे एक खुशमिजाज एवं जिंदादिल इंसान थे भागलपुर के लिए इन्होने खासकर अहम योगदान दिया था एवं कई तरह की स्टोरी भी ये लोगों के बीच लेकर आते थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: