4
(19)

नवगछिया – ख़रीक प्रखंड के भवनपुरा निवासी स्वर्ग० गनौरी मंडल पूर्व मुखिया के पुत्र अंकुश कुमार ने दोरोगा की परीक्षा पास की हैं . इस संबंध में उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि मैट्रिक की परीक्षा हाईस्कूल नवगछिया से परीक्षा प्रथम श्रेणी से पास किया.

इंटर की भी परीक्षा नवगछिया हाई स्कूल से विज्ञान संकाय में प्रथम श्रेणी में पास किया. स्नातक की परीक्षा भौतिकी से मगध विश्वविद्यालय टीपीएस कॉलेज से पास किया हैं । पटना में रहकर ही दरोगा की परीक्षा की तैयारी कर रहे थे ।


मम्मी मीना देवी पुत्र की सफलता से काफी खुश हैं. भाई प्रशांत कुमार भी पटना में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा हैं । अंकुश कुमार बताते हैं कि उन्होंने भरपूर मेहनत की , अपने लगन और परिश्रम से पहले प्रयास में ही परीक्षा पास किया ।

उन्होंने कहा कि किसी भी तैयारी किसी भी परीक्षा में बेहतर परिणाम के लिए सबसे महत्वपूर्ण होता है रूटिंग तैयार कर कार्य करना , उन्होंने अपने दिनचर्या के साथ-साथ पढ़ाई के भी समय को निर्धारित किया उन्होंने कहा कि ध्यान से पढ़ने और समझने से ही किसी विषय और पाठ को समझा जा सकता हैं ।

वही अंकुश के परिणाम से गोपालपुर प्रखंड क्षेत्र के हरनाथचक निवासी भावी जिला परिषद उम्मीदवार रूपम प्रिया राज, जदयू बिहपुर प्रभारी अवधेश मंडल , भानु कुमार, सूरज कुमार,अमरजीत कुमार, परितोष कुमार, मनोरंजन कुमार सहित पूरे ग्रामीणों नें सफ़लता पर अंकुश को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4 / 5. Vote count: 19

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: