0
(0)

गोपाल मंडल और ई शैलेन्द्र के पक्ष में किया चुनावी सभा

साहू परवत्ता इंटरस्तरीय उच्च विद्यालय के मैदान में गोपालपुर विधानसभा प्रत्याशी नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल और बिहपुर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी ई कुमार शैलेन्द्र के पक्ष में चुनावी सभा को मुख्य मंत्री नीतीश कुमार ने अपने बीस मिनट के संबोधन में मुख्यमंत्री ने कहा कि आप लोगो ने जब मौका दिया तो पूरे प्रदेश में लगातार विकास कार्य करने का काम किया.

उन्होंने कहा कि आगे मौका देंगे तो हर गांव में शोलर लाइट लगाएंगे ताकि पुरा गांव रौशन हो सके, किसानों के खेत की सिंचाई के लिए का पानी की व्यवस्था करेंगे, गांव घर को मुख्य सड़क से जोड़ा जाएगा।चिकित्सा के क्षेत्र में और ज्यादा बेहतर व्यवस्था होगी. पशु चिकित्सा को आधुनिक बनाया जाएगा. ताकि पशुपालकों को पशु के इलाज में कोई परेशानी नही हो. सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने नवगछिया को पूर्ण जिला बनाए जाने के संदर्भ में स्पष्ट रूप से कहा कि जब आगे मौका दीजिए जिला बनाने का काम करेंगे तो नवगछिया को पूर्ण जिला बनाएंगे.

इसके लिए में आग्रह करने आया हूं गोपालपुर के जदयू प्रत्याशी नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल को एक बार फिर से भाड़ी मतों से विजयी बनावे. उन्होंने कहा कि आप ने जो मौका दिया तो न्याय के साथ विकास करने का काम किया। हर क्षेत्र और हर वर्ग के लोगो का विकास किया. पंचायती राज में महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण दिया। आज महिलाए जनप्रतिनिधि है और क्षेत्र का विकास कर रही. स्कूलों में बच्चे नही जाते थे. स्कूलों में शिक्षक नहीं थे.

आज स्कूल में शिक्षक हैं बच्चे स्कूल जा रहे हैं. महादलित एवं दलित एवं अल्पसंख्यक के लिए टोला सेवक, तलमी मरकज की व्यवस्था की ताकि दलित महादलित के बच्चे शिक्षित हो सके. साइकिल योजना की शुरुआत किया. लड़कियों के साथ लड़कों के लिए भी साइकिल देने काम किया. जिसका परिणाम यह है कि इस वर्ष लड़को से अधिक लड़कियों परीक्षा में शामिल हुई. महिलाओं को आगे बढ़ा ने के लिए जीविका समूह की शुरुआत किया. 10 लाख जीविका समूह लक्ष्य पूरा हो गया. आगे बढ़ रहा महिलाएं जागरूक हो रही है.

आपदा पर कोई ध्यान नही देता था. पुल की जाम की समस्या थी. उसको लेकर विक्रमशिला सेतु के समानांतर फोर लेन पुल का निर्माण होगा. स्टूडेंट्स क्रेडिट दिया ताकि बच्चे आगे की पढ़ाई पूरी कर सके./वर्ष 2018 में बिजली की स्थिति में सुधार लाने का लक्ष्य था उसे समय से पूरा कर लिया. उन्होंने राजद पर तंज कसते हुए कहा कि अब लालटेन का जबना खत्म हो गया.

बिना किसी का नाम लिए उन्होंने कहा कि लोग परिवार के बार मे सोचते हैं. लेकिन मेरे लिए पुरा बिहार ही मेरा परिवार है. जिनको पता ही नही की कम कैसे होता है. वे लोगो को दिग्भ्रमित कर रहे हैं लेकिन वैसे लोगों के भ्रम में नहीं आना है. उन्होंने तीन नवंबर को घर से निकल कर मतदान करने की अपील की.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: