5
(1)

ज्ञान वाटिका विद्यालय के समर कैंप का तीसरा दिन रहा रोमांचक

नवगछिया : ज्ञान वाटिका विद्यालय सिंघिया मकंदपुर में आयोजित हो रहें समर कैंप के तीसरे दिन का आयोजन अत्यंत रोमांचक और उत्साहपूर्ण रहा। कक्षा छ:, सात, आठ और नौ की छात्राओं ने क्रिकेट मैच खेले, जिसमें कक्षा छ: की मौसम कुमारी को बेहतरीन प्रदर्शन करनें पर मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

इसके बाद दो कक्षा के छात्रों के बीच फुटबॉल मैच का आयोजन हुआ, जिसमें छात्रों की टीम ने जीत हासिल की। शतरंज प्रतियोगिता में कक्षा नौ के भीष्म राज ने अपनी बुद्धिमत्ता का प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की। कैरम प्रतियोगिता में कक्षा आठ के राजवीर का प्रदर्शन उल्लेखनीय रहा।

कक्षा दो के बच्चे लुंगी डांस पर झूमते नजर आए, जिससे सभी का मनोरंजन हुआ। राहुल सर के योग क्लास का भी बच्चों ने भरपूर लाभ उठाया, जिससे उनका दिन और अधिक ऊर्जावान बन गया। केजी और कक्षा पंचम के बच्चों ने आर्ट और क्राफ्ट सत्र में सोलर सिस्टम का निर्माण किया, जबकि किड्स प्ले के बच्चों ने विभिन्न प्रकार के मनोरंजक खेलों में हिस्सा लिया।

विद्यालय प्रधान राजेश कुमार झा ने जानकारी दी कि समर कैंप के समापन पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले छात्रों को प्रशस्ति पत्र और मेडल से सम्मानित किया जाएगा। समर कैंप का यह आयोजन बच्चों के लिए सीखने और मजे करने का बेहतरीन अवसर साबित हो रहा है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: