5
(2)

देश के जाने-माने न्यूज एंकर रोहित सरदाना (Rohit Sardana) का शुक्रवार को कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया । निधन की सूचना मिलते ही पूरे देश में समाचार पत्र मीडिया से जुड़े लोगों में शोक की लहर दौड़ गई इस बाबत ऑल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन (AIRA) आइरा के भागलपुर जिला व नवगछिया अनुमण्डल के पदाधिकारी एवं पत्रकारों ने भी शोक संवेदना व्यक्त किया है .

आयरा के भागलपुर जिलाध्यक्ष राजेश कुमार भारती, नवगछिया जिलाध्यक्ष विपिन कुमार ठाकुर सहित आइरा के सभी जुड़े पत्रकार इलेक्ट्रॉनिक्स प्रिंट एवं वेब मीडिया के मीडिया कर्मियों ने शोक संवेदना व्यक्त किया है ।

वही भागलपुर के जिला अध्यक्ष राजेश कुमार भारती ने कहा कि उनके असामयिक निधन से देश के मीडिया जगत को एक बहुत बड़ा झटका लगा है देश ने एक बेबाक छवि के न्यूज़ एंकर को खो दिया है बताते चले कि कोरोना वायरस को लेकर पूरे हिंदुस्तान में कोहराम मचा हुआ है प्रतिदिन लोगों की जाने जा रही है।

वहीं सूचना के बाद दैनिक हिंदुस्तान के पत्रकार संजीव कुमार चौरसिया, दैनिक जागरण के राशिद आलम,ललन राय, प्रभात खबर के ऋषभ मिश्रा कृष्णा, अंजनी कश्यप, समर्थ झा, दैनिक भास्कर के रौशन रंजन, चंद्रशेखर सुमन, कन्हैया झा, वरिष्ठ पत्रकार राजेश कनोडिया , वीआईपी के रणवीर कश्यप, ईटीवी भारत के शिवम सिंह, राकेश कुमार रौशन , स्मृति ठाकुर, जीएस न्यूज़ के बरुण बाबुल,

बीबीएल के विहान सिंह राजपूत, नवगछिया डॉट कॉम के मोहन पोद्दार,नारायणपुर से प्रभात खबर के पत्रकार राजीव रंजन,हिंदुस्तान के रामप्रकाश सिंह,दैनिक भास्कर आशीष कुमार,बिहपुर से दैनिक जागरण के मिथिलेश कुमार, हिंदुस्तान के पत्रकार संजय कुमार,प्रभात खबर के बंटी जी,दैनिक भास्कर के कृष्णा कुमार , सिटी क्लीक के राकेश रौशन सहित जिले के सभी पत्रकारों ने शोक संवेदना प्रकट किया है ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: