5
(1)

केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी : अरुण यादव

नवगछिया : राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने दूसरे चरण में भागलपुर सहित पांच लोकसभा क्षेत्र में संपन्न हुए चुनाव में इंडिया गठबंधन समर्थित उम्मीदवारों के पक्ष में जबरदस्त समर्थन के लिए मतदाताओं के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन समर्थित उम्मीदवारों की ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित है।

श्री यादव ने कहा कि भागलपुर लोकसभा क्षेत्र के सभी मतदान केंद्रों से पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा मिले फीडबैक के अनुसार इंडिया गठबंधन समर्थित उम्मीदवार अजीत शर्मा की जीत सुनिश्चित है। केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की नीतीश सरकार के विरुद्ध लोगों में काफी आक्रोश था क्योकि केंद्र और राज्य सरकार के जनविरोधी नीतियों के कारण बेरोजगारी, महंगाई और गरीबी चरम पर है। बेरोजगारी से छात्र, नौजवान परेशान है। कमरतोड़ महंगाई के कारण लोगों का जीना मुश्किल है।


श्री यादव ने कहा कि पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव द्वारा 17 महीनों की महागठबंधन सरकार के कार्यकाल पांच लाख नौकरी दिए जाने सहित अनेकों जनहित में किये गए कार्यों से प्रभावित होकर लोगों ने इंडिया गठबंधन के पक्ष में उत्साहित होकर समर्थन किया है। राजद प्रवक्ता ने कहा कि बिहार के चालीस सीटों पर इंडिया गठबंधन की ऐतिहासिक जीत होगी और केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: