4.3
(7)

नवगछिया क्षेत्र में विगत कई वर्षों से सुंदरम अपने स्वाद के लिए मशहूर है . सुंदरम रेस्टोरेंट,सुंदरम फास्टफूड, सुंदरम स्वीट्स के अलावा भी भागलपुर जिले के नजदीक खगड़िया जिले में भी सुंदरम के ब्रांच है । खाने के स्वाद देनें में माहिर सुंदरम अब रोजगार के बारे में भी विचार कर रहा है ।

इस बाबत सुंदरम के संचालक श्रीजीत सुंदरम ने बताया कि सुंदरम अब स्वाद के साथ साथ रोजगार भी उपलब्ध करा रहा हैं । सुंदरम अपने विभिन्न शाखाओं के लिए एक खुला वैकेंसी निकालने जा रही है जिसमें रेस्टोरेंट के अलग-अलग विभाग में कर्मियों की भर्ती की जाएगी । इन कर्मियों को विशेष रूप से प्रशिक्षित भी किया जाएगा । सुंदरम के किचन स्टाफ से लेकर मैनेजर तक बहाली कर उन्हें नौकरी दी जाएगी । वही मौके पर सुंदरम के सुमित सुंदरम ने बताया कि क्षेत्र में रोजगार के अवसर प्रदान करना भी सुंदरम की एक जिम्मेदारी है लोग उन्हें बहुत प्यार और स्नेह दे रहे हैं जिसके बदौलत सुंदरम आगे बढ़ रहा है । हर कोई अपने परिवार के साथ सुंदरम के सेलिब्रेशन हॉल पहुंचकर आनंद मना रहा है काफी सस्ता और अच्छा होने के कारण हर किसी की जुबान पर सुंदरम का नाम है सुंदरम में अलग-अलग विभाग में कर्मियों की आवश्यकता है जिस संबंध में एक मोबाइल नंबर 7482848848 को जारी किया गया है . 7482848848 नंबर पर संपर्क कर आप इसकी विस्तृत रूप से जानकारी ले सकते हैं .

सभी पद रेस्टोरेंट्स से जुड़े हुए हैं जिनमें किचन स्टाफ, वेटर, किचन असिस्टेंट, केशियर, मैनेजर इत्यादि है .

किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए 7482848848 पर कॉल कर सकते हैं इसके अलावा 7482848848 के व्हाट्सएप पर आप अपना Resume (बायोडाटा) भेज सकते हैं ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.3 / 5. Vote count: 7

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: