4.4
(9)

भागलपुर के नवगछिया में अंचलाधिकारी गिरफ्तार, महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने किया गिरफ्तार, जमीन दाखिल खारिज के नाम पर महिला से कर रहे थे जबरदस्ती, नवगछिया के नारायणपुर अंचल के अंचलाधिकारी है अजय कुमार सरकार , सीओ की गिरफ्तारी से प्रशासनिक महकमे में हड़कम्प। नवगछिया अनुमंडल के नारायणपुर अंचल के सीओ अजय कुमार सरकार को नवगछिया पुलिस ने जमीन दाखिल खारिज के नाम पर एक महिला से जबरदस्ती करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। बता दें की नवगछिया के लालकोठी स्थित किराये के रुम में नारायणपुर सीओ अजय कुमार सरकार महिला ने दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाया है। नारायणपुर सीओ को गिरफ्तार कर नवगछिया महिला थाना की हाजत में रखा गया है। सीओ को नारायणपुर के बीडीओ के रुम से गिरफ्तार किया गया। वहीं, पीड़ित महिला की मेडिकल जांच अनुमंडल अस्पताल में करवाई गई। मिली जानकारी के अनुसार सीओ ने दाखिल-खारिज के लिए बुलाया था। पीड़ित महिला ने ही पुलिस को फोन कर बताया कि नारायणपुर के सीओ उसके साथ जबरदस्‍ती कर दुष्कर्म का प्रयास कर रहे हैं। सूचना मिलते ही नवगछिया महिला थाना की पुलिस ने पहुंचकर सीओ को गिरफ्तार कर लिया।पीड़ि‍त महिला को सीओ के कब्जे से मुक्त कराकर मेडिकल जांच के लिए अस्पताल पहुंचाया। जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला को दाखिल-खारिज करने के लिए सीओ ने जमीन के कागजात के साथ नारायणपुर के बीडीओ के रूम पर बुलाया था। वहां सीओ उसके साथ जबरदस्ती करने लगे और दुष्कर्म का प्रयास किया। जिसके बाद पीड़िता ने बाथरूम जाने की बात कहकर पुलिस को फोन किया। घटना की सूचना पाकर डीएसपी मुख्यालय सुनील पांडे ने पहुंचकर जांच की। एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर बा‍रीकी से जांच की। बेडशीट व अन्य कपड़ों की जांच के बाद जब्त कर लिया गया है।

रंजीत कुमार, पीड़ित महिला का पति ने कहा की जमीन का मामला है सीओ को बोलते थे तो कहता था मेरा कलम का ताकत है जो करना है कर लेना हम देख लेंगे। मेरे पत्नी के नंबर पर रोज रोज फोन करता था आज सुबह भी छह बजे फोन किया, बोला की तुम यहां आओ नवगछिया, जिसके बाद हम बोले की क्या बात है तो पत्नी बोली की बार बार बोलता है की तुम नवगछिया आओ। जिसके बाद हम बोले की आज रविवार है तो आज क्या काम है जो तुमको बुलाता रहता है, तो पत्नी बोली की आज जाना हीं होगा जो होगा देखेंगे। मेरा समस्या जमीन का है। दो कट्टा छः धुर है जिसमे से छः धुर में हम रह रहे हैं, उसका मोटेशन करा दिए थे, उसका भी मोटेशन फिर रद्द हो गया। दो कट्टा का रद्द नही हुआ और उसका रजिस्ट्री हो गया। इसी मामले में जब सीओ साहब के पास जाते थे तो कागज सब फेक दिया और उल्टा बोलता है की जो होता है वो दिखाओ जिसको बोलना है बोल देना देख लेंगे क्या कर लेगा।

सुनील कुमार पांडे, डीएसपी मुख्यालय, नवगछिया ने कहा की मामला रेप का है, पीड़िता कह रही है की मेरे साथ रेप हुआ है। उसके संबध में जांच हो रही है। सीओ को गिरफ्तारी हो चुकी है। गिरफ्तार व्यक्ति अजय कुमार सरकार है जो नारायणपुर के सीओ हैं। घटना नवगछिया के नमामि गंगे प्रोजेक्ट के बगल वाली गली की हैं। महिला को सीओ के रूम से बरामद किया गया है। महिला का फोन आया था की वहां उसके साथ गलत हों रहा है, वहां पुलिस पहुंची और मौके से सीओ को गिरफ्तार किया गया। एफएसएल टीम घटना स्थल पर पहुंच कर जांच करेगी। महिला ने बताया है कि कुछ जमीन मोटेशन का काम था, उसी के संबध में आई थी यहां पर, उसी समय उसके साथ गलत किया गया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.4 / 5. Vote count: 9

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: